Monday, October 4, 2010

ek boond pyar ko pyasa~

waise to ham sabhi ke sath kabhi kabhi eisa hota he ki likhte waqt ehsaas hi nahi hota ki kya likh gayeee..bad me malum hota he ki asmaan ko zameen pe lakar jaise kisi ek hi shabda ne patak diya hoo...karna to nahi chahta tha par mujhse bhi eisi galti ek do bar ho gayi..unhi me se ek aapke samne aaj pesh kar raha hun ...gustakhi maaf hooo...


yun to aaj bhi mehfil me mere nam ki shamma jalai jati he
or me ab bhi "Abhi" khud ko maa ki god me mehsoos karta hun..

manjile waise to mere kadam tak aate aate hosh kho deti he
or me ab bhi "Abhi" manjilo ko khone ke khyal se darta hun..

muhabbat mere dil ko hoti nahi kisise itna paththar ho gaya he kambakhta
or me ab bhi "Abhi" zaalim toot na jaye kahin is khyal se darta hun..

hain samandar or dariya meri shayari me samaye huye 
or me ab bhi "Abhi" ek boond pyaar ko pyasa bhatakta hun..

No comments: